Mobikwik Loot Trick Earn 400 Rupye Signup (100% Working Trick Earn Unlimited Money)

Hello Friends आज के इस Artical में मैं आपको बताऊंगा का आप Mobikwik Loot Trick से अनलिमिटेड रुपये कैसे कमा सकते हैं, आप सभी जानते होंगे कि Mibikwik भी Paytm की तरह ही उपयोग में आने वाला App है, Mobikwik ओर Paytm दोनों ही आज Digital India में बहुत योगदान दे रहे है और अब भारत को Digital बनाने में बस आपका सहयोग चाहिए, दोस्तो आपने बहुत बार Paytm App या Mobikwik App से Shop पर Payment भी Send की होंगी,

दोस्तो आजकल हर कोई Online Payment पर ज्यादा विश्वास करता हैं, आपको सभी जगह पर Online Payment के Option मिल जाते है चाहे वो चाय की शॉप हो या ज्वेलरी के बड़ी दुकान। सभी जानते है कि Pocket में रुपये रखने से अच्छा है आप अपने Secure Account Mobikwik Paytm जैसे app में रखो।

अब ये तो बात हो गयी Mobikwik के Popularity की, आप तो जानते है कि Mobikwik आज सभी की एक जरूरत बन गया हैं। मैं आपको यहाँ Mobikwik के कुछ Features (सुविधाओं) के बारे में बता देता हूँ, जिससे अगर आप Mobikwik पर नए हैं तो आपकों Mobikwik को समझने में कोई परेशानी ना हो और अगर फिर भी आपको परेशानी होती है तो आप मुझे नीचे Comment करके बता सकते हैं।

Mobikwik से Free 400 रुपये कैसे कमायें ?


यहाँ आपको Mobikwik से 400 रुपये कमाने के बारे में पूरी जानकारी Step By Step पूरी जानकारी दी जा रही हैं। आप इसे पूरा पढ़ कर Step By Step Follow करें।

Step. 1:

  1. सबसे पहले आप Mobikwik App को Google Play Store या Link से Downlod कर लें, और अपने Android Phone में Install कर लें।

  2. अब आप Mobikwik App को Open करें।

  3. App को Open करने के बाद आपके सामने जो Page Open होगा उसमें आपसे आपके Mobile Number और Referral Code डालने के लिए कहा जायेगा।


Step. 2.

  1. यहाँ आप अपने अपने Mobile Number डालें जिससे पहले Account नहीं बना हुआ है।

  2. अब आप यहाँ Referral Code YMC632 डालें (Referral Code को जरूर डालें क्योंकि Referral Code डालने से आपको 100 रुपये मिलेंगे तभी आपको 400 रुपये प्राप्त होंगे)

  3. Last में Send OTP (One Time Password) के Button पर Click कर दें।


Step. 3:



अब थोड़ी देर Wait करने के बाद आपके Phone पर OTP (One Time Password) आएगा और आपका Number Automatic ही Verify हो जाएगा।

जैसे ही आपके Mobile Number Verify होंगे आपको Add Money के Page पर Redirect कर दिया जाएगा।


  1. अब आपके सामने 20 रुपये Add करने का Option आयेगा।

  2. Finally अब आप Continue के Button पर Click कर दें।


Step: 4.



अब आपके सामने जो Page Open होगा उसमे आपको अपने Debit/Credit Card की Details भरनी हैं।


  1. इस Box में आप Debit/Credit Card Number Add करें।

  2. यहाँ पर Debit/Credit Card की Expiry Date डालें।

  3. अब इस Box में आप Debit/Credit Card के पीछे 3 Digit के CVV Number को डालें।

  4. अब आप Have a Promo Code पर Click करके Promo Code SHOP080 डालें (ये Promo Code earnpaisa के द्वारा दिया हुआ है इसे Use करने पर आपको 300 रुपये मिलेंगे, इस Code को एक Phone में सिर्फ एक बार ही उपयोग कर सकते हैं)

  5. Finally Last में आप Pay Now के Button पर Click कर दें।


Step: 5.



अब आप आगे की Process खुद करें क्योंकि सभी Debit/Credit Card की Process एक जैसी नही होती हैं,

जब आप 20 रुपये अपने Account में Add कर लेंगे तो 20 रुपये के साथ ही आपको 400 रुपये भी मिल जायेंगे। मेरे 400 रुपये का Screenshot आप नीचे देख सकते हैं।



Note:- यहाँ आपको 400 रुपये Supercash (1$=1₹) मिलता है जो आपको दिए हुए Time पर रुपये₹ में Convert करना होता हैं।

अब आप जान गए होंगे कि  रुपये कमाना कितना आसान है, आप अपने Friends Family या किसी भी Person के फ़ोन में ये Trick Use करके अनलिमिटेड पैसा कमा सकते हैं, जब तक  ये Offer Active रहता है तब तक आप इसे Side Bussiness की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं, अगर आप एक दिन में 5 Mobile Phone पर ये Trick Use करते है तो आप 2000 रुपये Daily कमा सकते हैं।


दोस्तो अगर आपको इस Trick को use करने में कही कोई Problem आती है या आपका पैसा नही मिलता है तो आप मुझे Comment करके बता सकते हैं मैं आपकी पूरी Help करने की कोशिश करूँगा।

उम्मीद करता हूँ की आपको ये  Trick आपको जरूर पसंद आई होंगी, अगर पसंद आये तो Comment करके जरूर बताये औऱ अपने दोस्तों के साथ Social Media पर शेयर करना बिलकुल ना भूलें।